• Tue. Nov 29th, 2022

    लॉकडाउन की ड्यूटी छोड़ थानेदार करने लगा खतरनाक स्टंट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    May 11, 2020

    लॉक डाउन की ड्यूटी के दौरान जब पुलिस को लेकर लोगों का नजरिया बदलता हुआ नजर आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर भी पुलिस से जुड़े ऐसे तमाम वीडियो आ रहे हैं, जिसमें पुलिस के प्रति सम्मान की भावना जागृत हो रही हैं। ऐसे समय में मप्र के दमोह जिले में पदस्थ एक पुलिस चौकी प्रभारी का एक स्टंट करता हुआ वीडियो वायरल हुआ हैं। जो इस समय काफी चर्चा का विषय हैं। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हो रही हैं। अब एसपी ने चौकी प्रभारी को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

    दो कारों के बीच खड़े होकर स्टंट करते दिख रहे हैं चौकी प्रभारी

    सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए इस वीडियो में दमोह के बटियागढ़ थाने की नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी मनोज यादव दो कारों की छत पर खड़े हुए स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। बिना को सुरक्षा और बिना नंबर की कारों पर यह स्टंट किसी खेत या ग्राउंड पर फिल्माया गया है। जिसे बाद में सिंघम के टाइटल सॉग के साथ प्रस्तुत किया गया है। जिसमें चौकी प्रभारी बड़े ही स्टाइल के साथ प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे हैं। ३२ सेकंड की इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी कमेंट की बौछार लग गई हैं।

    लॉकडाउन में ड्यूटी छोड़ थानेदार करने लगा खतरनाक स्टंट

    Posted by News4Hindu on Monday, May 11, 2020

     

    पुलिस की वर्दी पर हुआ नियमों का उल्लंघन

    लॉक डाउन जैसे समय में जब पुलिस दिन रात मेहनत कर रही हैं। ऐसे समय में चौकी प्रभारी का इस तरह के नियमों का उल्लंघन करते हुए वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें फुरसतियां का तमगा दे रहे हैं। साथ ही ऐसे स्टंट पुलिस की वर्दी में करने पर भी जमकर खिचाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं चौकी प्रभारी को सोशल मीडिया पर लोग नियमों का पाठ पढाने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

    पुलिस को भी नहीं आया रास, मांगा जवाब

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की हो रही किरकिरी के बीच दमोह एसपी हेमंत चौहान ने भी वीडियो पर आपत्ति व्यक्त की हैं। उन्होंने चौकी प्रभारी मनोज यादव को उनके इस कृत्य पर नोटिस जारी कर जवाब चाहा है। साथ ही वर्दी पर शूट करने, नियमों का उल्लंघन करने, लॉक डाउन के समय ऐसे कार्य जैसे सवालों के जवाब भी चाहे गए हैं। बताया गया है कि आइजी सागर अनिल शर्मा ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी से जवाब मांगा है।