• Thu. Oct 6th, 2022

    Video: काम करने को बोली सास तो भड़क गई बहू, रोड पर घसीट-घसीटकर मारा

    May 15, 2020

    मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में गुस्साई बहू ने अपनी सास को सड़क पर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा है। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया है। 2 मिनट के वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे बुजुर्ग सास की बहू पिटाई कर रही है। यही नहीं बहू सास के साथ गाली गलौज भी कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है।

    बहू पर केस दर्ज

    आरोपी बहू के ऊपर पुलिस ने प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार की है। रायपुरिया थाना क्षेत्र के घोड़ाथल गांव में बहू अपनी सास की पिटाई कर रही थी। घटना के बाद से बहू फरार हो गई है। वीडियो में दिख रहा है कि गांव के लोगों ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

    गुस्से में की पिटाई

    बताया जा रहा है कि सास जेताबाई गणावा ने बहू को काम के लिए बोला था। पुलिस को जेताबाई ने बताया कि मौसम खराब होने की वजह से, उसे गेहूं का भूसा घर के अंदर रखने को कहा। इसी बात पर बहू आगबबूला हो गई और मेरी पिटाई करने लगी।

     

    भौंचक था बच्चा

    बहू गोद में मासूम बच्चे को लेकर सास की पिटाई कर रही थी। सास चीख रही थी, लेकिन बहू का दिल नहीं पसीज रहा था। गरम सड़क पर वह सास को घसीटते हुए ले जा रही थी। वहीं, गोद में मौजूद बच्चा मां की हरकत को देखकर भौंचक था।

    तमाशबीन बने रहे लोग

    वीडियो में दिख रहा है कि घटना के वक्त गांव के दर्जनों लोग वहां मौजूद थे। लेकिन किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। लोग सास की पिटाई देख ठहाके लगाते रहे। थोड़ी देर बाद कुछ महिलाओं ने जाकर सास को बहू की चंगुल से छुड़ाया।

    बहू की तलाश

    वहीं, पुलिस ने सास की शिकायत पर बहू के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उसके बाद से बहू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। हालांकि बहू का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। रायपुरिया थाना के प्रभारी कैलाश चौहान ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद हमने घटना स्थल पर जाकर जांच की।