• Fri. Sep 23rd, 2022

    फेसबुक लाइव कर किया लॉकडाउन का उल्लंघन, पुलिस ने सबक सिखाने के लिए की ‘LIVE’ गिरप्तारी

    Apr 29, 2020

    लॉकडाउन में लग्जरी कार से घुमते हुए फेसबुक लाइव करना एक शख्स को महंगा पड़ गया। पुलिस ने ऐसा सबक सिखाया की सारी हवाबाजी फुर्र हो गई। मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है। जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर सोशल मीडिया पर LIVE गए शख्स से पुलिस ने गिरफ्तारी का भी पोस्ट करवाया।

    पुलिस के मुताबिकए 26 अप्रैल की रात करीब साढ़े 10 बजे अभिनय सोनी नाम का युवक लॉकडाउन और धारा 144 के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए अपनी बीएमडब्ल्यू कार से निकला। उसने मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित ढ़ाबा से खाना लिया और अपने फेसबुक एकाउंट में लाइव भी किया।

    जब लाइव वीडियो की जानकारी मिली तो पुलिस द्वारा युवक की पता की गई और आरोपी के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 135/20 धारा 188 IPC के तहत मामला दर्ज कर किया। आरोपी के वाहन और फोन को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है।

    साथ ही आरोपी के फेसबुक अकाउंट से लिखवाया कि कल रात मैंने लाकडाउन का उल्लंघन कर फेसबुक में लाइव वीडियो बनाया था, आज अपनी लाइव गिरफ्तारी थाना मंदिर हसौद रायपुर में देख रहा हूं। हालांकि, बाद में युवक ने अपने प्रोफाइल से लाइव वीडियो और पुलिस द्वारा कराए गए पोस्ट को डिलीट कर दिया। साथ ही रायपुर पुलिस से माफी भी मांगी।