• Fri. Sep 23rd, 2022

    प्रेमी की पत्नी से बोली 57 साल की प्रेमिका, ‘मेरी सारी संपत्ति ले लो और पति दे दो’

    May 1, 2020

    लॉकडाउन के दौरान मध्यप्रदेश में घरों से निकलना मुश्किल है। राजधानी भोपाल में 57 वर्षीय प्रेमिका को अपनी प्रेमी से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई तो गुरुवार को वह प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी भी महिला के साथ ही ऑफिस में काम करता है। प्रेमी के घर पहुंच उसकी पत्नी से प्रेमिका ने कहा कि तुम मेरी सारी संपत्ति ले लो और अपना पति मुझे दे दो। इसके बाद वहां बवाल काफी बढ़ गया।

    महिला 45 वर्षीय प्रेमी के साथ ही नौकरी करती है, दोनों की मुलाकात कब प्यार में बदल गया यह पता ही नहीं चला। लॉकडाउन की वजह से दोनों में मुलाकात नहीं हो पा रही थी, जिससे प्रेमिका बेचैन थी। वह मिलने के लिए प्रेमी के घर पहुंची तो उसकी पत्नी भड़क गई और विवाद बढ़ गया। इसके बाद प्रेमिका ने सारी संपत्ति का उसे ऑफर दे दिया। प्रेमी की पत्नी ने महिला के बेटा-बहू को बुला दिया।

    फैमिली कोर्ट पहुंच गया मामला

    विवाद बढ़ता तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। उसके बाद फैमिली कोर्ट के काउंसलर भी वहां पहुंचे। फिर प्रेमिका को समझाइश दी गई तब जाकर वह घर लौटी। लॉकडाउन की वजह से इस मामले में दोनों परिवारों की लगातार काउंसलिंग की जा रही है।

    पति की मौत के बाद मिली नौकरी

    प्रेमिका सरकारी नौकरी करती है। पति के मौत के बाद यह नौकरी से उसे अनुकंपा पर मिली है। बेटे की शादी के बाद वह दायित्वों से मुक्त है। घर में बेटा-बहू ख्याल नहीं रखते हैं, इसलिए वह अकेलापन महसूस करती है। ऑफिस में काम करने वाले दोस्त से वह सब कुछ साझा करती थी। यह बातचीत बात में प्यार में बदल गया। इसका एहसासा लॉकडाउन में हुआ तो महिला प्रेमी के घर चूना भट्टी पहुंच गई।

     

    हाथ थामे देख पत्नी आग बबूला हो गई

    एक स्थानीय अखबार की रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी के घर पहुंच प्रेमिका उसके हाथ में हाथ डाले बैठी थी। किचन में खाना बना रही पत्नी जब यह देखी तो वह आगबबूला हो गई। पत्नी के भड़कने के बाद महिला कहने लगी कि हम सिर्फ आपके पति के साथ रहना चाहते हैं, आप पूरी संपत्ति ले लो हमारी। वहीं, पति प्रेम की बात से इनकार कर रहा है। जबकि पत्नी का कहना है कि शादी के 14 साल बाद पति ने धोखा दिया है।