• Tue. Sep 20th, 2022

    शादी से की इनकार तो कोरोना ड्यूटी में लगी नर्स से एंबुलेंस ड्राइवर करने लगा छेड़खानी

    May 11, 2020

    कोरोना काल में भी लोग अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कोरोना ड्यूटी में लगी एक नर्स के साथ भोपाल में एंबुलेंस ड्राइवर ने छेड़छाड़ की है। एंबुलेंस ड्राइवर नर्स के साथ उसी अस्पताल में कार्यरत है। घटना भोपाल के शाहपुरा इलाके की है, जहां महिला एक निजी अस्पताल में कार्यरत है।

    दरअसल, शनिवार को भोपाल में 24 वर्षीय नर्स के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने छेड़खानी की है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता निजी अस्पताल में कार्यरत है, आरोपी मनीष नंद भी उसी अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर है। पिछले कुछ महीनों से वह लगातार नर्स को मैसेज कर रहा था। साथ ही शादी के लिए दबाव बना रहा था। अस्पताल में ड्यूटी के दौरान वह नर्स को देख कमेंट भी करता था।

    शनिवार को फिर से उसने नर्स को अस्पताल में रोका और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। नर्स ने जब इसका विरोध किया तो एंबुलेंस ड्राइवर ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने हिम्मत दिखाकर शाहपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में लॉकडाउन के दौरान कई छेड़खानी की घटनाएं सामने आई हैं। इसके साथ ही शाहपुरा इलाके में ही अप्रैल महीने में एक महिला बैंक ऑफिसर से अपराधियों ने रेप किया था। ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं।