• Sat. Sep 24th, 2022

    अनूप जलोटा जसलीन के लिए ढूंढ रहे हैं दूल्हा, बोले- ‘जल्द करूंगा कन्यादान’

    May 6, 2020

    बिग बॉस में आकर यूं तो हर शख्स खबरों में आ जाता है लेकिन भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी जब पहुंची तो दर्शक हैरान हो गए। हाल ही में जसलीन मथारू फिर चर्चाओं में आईं, जब खबरें उनकी शादी की आने लगी।

    हाल ही में जसलीन मथारू ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नजर आई। चर्चा ये भी हुई कि उन्होंने अनूप जलोटा के साथ शादी तो नहीं कर ली। इस तस्वीर के सामने आने के बाद जसलीन और अनूप जलोटा दोनों ने खुद इस मामले पर सफाई दी।

    View this post on Instagram

    ❤️❤️

    A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

    जसलीन मथारू ने इन खबरों को गलत बताया और अब इन खबरों पर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया। अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मथारू उनकी बेटी की तरह हैं और मैं और उनके पिता जसलीन लिए लड़का देख रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़के के बारे में भी बताया है, जो कनाडा में रहता है। हालांकि अभी कुछ फिक्स नहीं है। अनूप ने कहा कि पहले भी कह चुका हूं कि जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा।

    गौरतलब है कि बिग बॉस में दोनों ने बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी। लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं, ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था।

     

    हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही हैं। यहां तक कि जब हाल ही में जसलीन मथारू पारस छाबड़ा के स्वयंवर को लेकर प्रसारित हुए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस से शादी करने पहुंची थी, तब अनूप जलोटा ने इस पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि जसलीन को ऐसा नहीं करना चाहिए।