• Sun. Dec 4th, 2022

    भोपाल से होशंगाबाद की यात्रा के बाद भड़के Rishi Kapoor ने CM शिवराज को दी थी नसीहत

    Apr 30, 2020

    भोपाल. बॉलीवुड ने 2 दिन में अपने 2 सितारे खोए हैं। इरफान खान के बाद गुरुवार सुबह दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का भी निधन हो गया है। ऋषि कैंसर से पीड़ित थे। बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फरवरी 2017 में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए ऋषि कपूर आखिरी बार मध्यप्रदेश आए थे। इस दौरान वह सड़कों की स्थिति देख भड़क गए थे।

    दरअसल, ऋषि कपूर मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वह भोपाल से सड़क मार्ग के जरिए ही होशंगाबाद गए थे। इस दौरान उन्हें सड़कें काफी खराब मिली थी। तब उन्होंने कहा था कि जब भारत में सब जगह बढ़िया सड़कें बनाई जा रही हैं, शानदार हाइवे और फोर लेन वाली सड़कें बनाई जा रही हैं, तो यहां ऐसी सड़कों का निर्माण क्यों नहीं किया जा रहा है।

    नागपुर जाने के दौरान हुई दिक्कत

    कार्यक्रम खत्म होने के बाद ऋषि कपूर होशंगाबाद से नागपुर सड़क मार्ग के जरिए जा रहे थे। उस वक्त सड़क काफी संकरी थी। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को तुरंत नसीहत देते हुए लिखा था कि मैं आपके मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वह राज्य की सड़कों को सुधारें।

    इसलिए भड़के थे ऋषि

    ऋषि कपूर ने भोपाल से होशंगाबाद तक करीब 75 किलोमीटर की कार से यात्रा करने के बाद यह शिकायत की थी। भोपाल से नागपुर जाने के लिए इसी सड़क से होकर गुजरना पड़ता है। उन्होंने उस वक्त कहा था कि मैंने भोपाल से होशंगाबाद आते वक्त भारी ट्रैफिक देखा। यह बहुत भयानक था। ऋषि कपूर भोपाल से होशंगाबाद एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करने आए थे।

    एयरपोर्ट पर भी भड़के थे ऋषि कपूर

    सड़कों की स्थिति पर भड़कने से पहले ऋषि कपूर ने एयरपोर्ट पर भी हंगामा किया था। एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल पहुंचे ऋषि का बैग मुंबई में ही छूट गया था। उसके बाद वह फ्लाइटकर्मियों पर भड़क गए। अगले दिन एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उन्हें वापस बैग लाकर देने की बात कही तो ऋषि शांत हुए थे।