• Thu. Sep 22nd, 2022

    Video: एक साथ नाचे तीन सांप, वीडियो वायरल

    May 7, 2020

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 2 नाग-नागिन का प्रेम तो आपने कई बार देखा होगा। पहली बार इंदौर में लोगों ने 3 नाग-नागिन का प्यार देखा है। झाड़ियों के बीच आपस में अठखेलियां करते नाग-नागिन का वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाया है। इस नजारे को देखने के लिए कॉलोनी के लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई थी।

     

    वीडियो एमपी के इंदौर का है। दअसल, इंदौर में कोरोना की वजह से लोग अपने घरों में दुबके हैं। तुलसी नगर में दोपहर में सड़क किनारे स्थित झाड़ियों में 3 नाग-नागिन दिखे। कॉलोनी में एक साथ 3 सांप को देख लोग डर गए हैं। वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। अब डर की वजह से लोग उस रास्ते से गुजरने से कतरा रहे हैं।

    नाग-नागिन(जोड़ा) का प्रेम तो आपने कई बार देखा होगा, पहली बार देखिए एक साथ 3 का

    Posted by News4Hindu on Thursday, May 7, 2020

    कोरोना की वजह से सड़कें वीरान रहती हैं। ऐसे में नाग-नागिन भी बेफिक्र होकर झाड़ियों से बाहर निकल अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। नाग-नागिन जहां अठखेलियां कर रहे थे, वह जगह बिल्कुल सड़क से सटी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीनों सांप काफी विशालकाय हैं। वीडियो बना रहे लोग भी दूर ही खड़े थे।

     

    वहीं, मौके पर मौजूद लोग भी दूर से नाग-नागिन के हसीन लम्हों का दीदार कर रहे थे। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि झाड़ियों में सांप तो रहते हैं, लेकिन पहली बार हम लोगों ने इस तरह से 3 नाग-नागिन को रोमांस करते हुए देखा है। थोड़ी देर बाद फिर से नाग-नागिन झाड़ियों के बीच चले गए। ऐसे में अनहोनी को लेकर तुलसी नगर के लोग डरे हुए हैं।