• Thu. Sep 22nd, 2022

    ‘BJP की युवा मोर्चा उठाएगा राहुल गांधी की शादी का खर्चा’, केंद्रीय मंत्री का बेटा बोला- हम देंगे 21 हजार रुपये

    May 12, 2020

    कोरोना काल में भी राजनीति खूब हो रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी का खर्चा भाजयुमो उठाएगा। उसके बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने भी करारा हमला किया है। कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी पहले अपने नेताओं का ख्याल रखे।

    दरअसल, भाजयुमो के राष्ट्री उपाध्यक्ष और एमपी बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने भाजयुमो नेता रोहित चहल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि राहुल गांधी की शादी का खर्चा हमारा युवा मोर्चा उठाएगा।

    https://twitter.com/rahulkotharibjp/status/1259731759861846017

    राहुल ने एक ट्विटर यूजर को रिप्लाई करते हुए यह भी कहा कि गेस्ट अफ्रीका नहीं, इटली से आएंगे। रोहित ने सोनिया गांधी पर चुटकी लेते हुए, ट्वीट किया था कि रेलवे टिकट फ्री करने के बाद सोनिया गांधी जी का बड़ा ऐलान। सावन के महीने में देश के सभी राज्यों में मुफ्त बारिश कराएगी कांग्रेस।

    हम देंगे 21 हजार रुपये

    राहुल कोठारी के ट्वीट को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने राहुल गांधी की शादी के लिए राशि देने का भी ऐलान कर दिया। मंत्री तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि 21,000 रुपये मेरी तरफ से। भाजयुमो नेताओं का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    गौरतलब है कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर शादी को लेकर बीजेपी नेता हमेशा हमला करते रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने नसीहत दी है कि बीजेपी के लोग अपने नेताओं की फिक्र करें। जिनकी शादी नहीं हुई हैं, उनकी पहले कराएं। कांग्रेस के नेता पैसों की दिक्कत नहीं होने देंगे।