• Sun. Sep 25th, 2022

    कांग्रेस ने राहुल गांधी को बताया ‘भारत पुत्र’, बीजेपी बोली- जानकारी देने के लिए शुक्रिया

    May 17, 2020

    पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में शनिवार को प्रवासी मजदूरों से जाकर मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने कुछ मजदूरों को घर तक भिजवाने की व्यवस्था भी की है। इससे पहले राहुल ने प्रवासी मजदूरों को लेकर केंद्र की सरकार पर जमकर हमला किया था। प्रवासी मजदूरों से मिलते हुए, राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पहले उन तस्वीरों को शेयर किया। फिर लिखा कि राहुल गांधी जी ‘भारत पुत्र’ हैं। उसके बाद ट्विटर यूजर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। बीजेपी के कुछ नेताओं ने भी छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ट्वीट शेयर कर उस पर तंज कसा है।

    बीजेपी ने कहा-थैंक्स

    कांग्रेस के इस ट्वीट को छत्तीसगढ़ बीजेपी ने भी शेयर किया है। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने लिखा कि जानकारी देने के लिए धन्यवाद।

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि या तो हमें ‘प्रधान सेवक’ की परिभाषा बदलनी होगी या फिर स्वघोषित ‘प्रधान सेवक’ बदलना होगा। कांग्रेस ने कहा कि जब 24 से अधिक मजदूरों की चीखों से हिंदुस्तान गूंज रहा था, जब अपनी संतानों की मौतों पर भारत माता बेसुध होकर रहो रही थी। तब याद रखना…एक तरफ सत्ता कफन के तंबू के नीचे अपने अहंकार और आत्ममुग्धता में 6 साल पूरा होने का जश्न मना रही थी। भारत पुत्र राहुल गांधी सड़क पर बैठा था।

    गौरतलब है कि राहुल गांधी के अध्यक्ष रहते हुए ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 15 साल बाद सत्ता में वापसी की थी। छत्तीसगढ़ चुनाव में राहुल गांधी खुद ही मोर्चा संभाले हुए थे। सीएम के रूप में भूपेश बघेल राहुल गांधी की ही पसंद हैं।