• Fri. Oct 7th, 2022

    पहली बार भाजपा नेताओं और सीएम शिवराज के साथ बैठे ज्योतिरादित्य सिंधिया, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

    May 17, 2020

    मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दिया है। इसी को लेकर शनिवार को बीजेपी के नेताओं की एक अहम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हुई। इस बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। दरअसल, सिंधिया हाल ही में कांग्रेस से छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि सिंधिया बीजेपी की किसी संगठनात्मक बैठक या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए।

    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ उन 24 विधानसभा सीटों के विस्तारक भी शामिल हुए, जहां पर उपचुनाव होना है। जानकारी के अनुसार, बैठक में उपचुनाव की रणनीति पर खासतौर से चर्चा की गई।

    जानकारी के अनुसार, सिंधिया की भी सभी 24 सीटों के विधानसभा विस्तारकों के साथ सीधी बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में तय किया गया कि होने वाले उपचुनाव में पार्टी पूरे दम के साथ चुनाव लड़ेगी। बताया जा रहा है कि जो विधायक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं, पार्टी उन्हें चुनावी मैदान में उतारेगी।

    शिवराज ने क्या कहा

    बैठक के बाद सीएम शिवराज ट्वीट कर कहा कि संकट की इस घड़ी में मध्य प्रदेश भाजपा के सभी साथी प्रदेश की सेवा में लगे हैं। आज साथियों से हुई चर्चा भी बहुत सकारात्मक रही। मुझे अपनी टीम और कार्यकर्ता साथियों की सेवा भावना पर गर्व है। जनकल्याण और सेवा के लिए समर्पित हमारे साथी घर-घर तक पहुंचेंगे और प्रदेश को इस संकट के पार ले जाएंगे।