• Tue. Nov 29th, 2022

    उज्जैन SSP सचिन अतुलकर का तबादला, 2 बार ठुकरा चुके हैं BIGG BOSS का ऑफर

    May 8, 2020

    इंदौर-भोपाल के बाद उज्जैन में कोरोना से हालात बेकाबू हैं। उज्जैन में कोरोना मरीजों की संख्या 220 पहुंच गई है, साथ ही 41 लोगों की मौत हो गई है। उज्जैन की हालात ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। कोरोना को उज्जैन में कंट्रोल करने के लिए सरकार ने प्रशासनिक सर्जरी शुरू कर दी है। कलेक्टर के बाद सरकार ने उज्जैन एसएसपी को भी हटा दिया है। एसएसपी सचिन अतुलकर बहुत दिनों उज्जैन में जमे हुए थे।

    उज्जैन के एससएसपी रहे सचिन अतुलकर 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। पुलिसिंग के साथ-साथ वह बॉडी बिल्डिंग को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। गुरुवार को उज्जैन से उनका ट्रांसफर हो गया है। सचिन को भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई। चर्चा है कि कोरोना को कंट्रोल करने में ये अधिकारी उज्जैन में विफल रहे हैं।

    आगर-मालवा के एसपी रहे मनोज कुमार सिंह उज्जैन के नए एसपी बने रहे हैं। मनोज 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। दरअसल, इंदौर से सटे उज्जैन में संक्रमण तेजी से फैला है। साथ ही मौत की रफ्तार भी राष्ट्रीय औसत से काफी ज्यादा है। सोशल डिस्टेंसिंग का उज्जैन में सही से पालन नहीं करवाया गया। साथ ही सही चीजों से सरकार को अवगत नहीं कराया गया।

    बिग बॉस से मिल चुका है ऑफर

    आईपीएस सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं में होड़ मची रहती थी। अतुलकर को 2 बार बिग बॉस से भी ऑफर मिल चुका है। लेकिन काम की वजह से उन्होंने कभी बिग बॉस के ऑफर को स्वीकार नहीं किया।

    एफबी पर हैं दर्जनों फेक अकाउंट

    अतुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। फेसबुक पर इनके नाम से दर्जनों फेक अकाउंट चल रहे हैं, जिन पर लाखों में लाइक्स हैं। सचिन अतुलकर कई बार कह चुके हैं कि उनके नाम से फेसबुक पर कई फेंक अकाउंट हैं। हालांकि अपने नाम से चल रहे फर्जी अकाउंटों पर अतुलकर ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनका वेरिफाइड ऑफिशियल अकाउंट है, जिसे सचिन अतुलकर अपडेट करते रहते हैं।

    कमेंट का ऑप्शन है बंद

    सचिन के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स काफी हैं। इंस्टाग्राम पर जब वह अपनी तस्वीर शेयर करते हैं, तो उस पर लाखों लाइक्स और कमेंट आते थे। कमेंट्स में अतुल को शादियों के प्रस्ताव भी आते थे। ऐसे में उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट का ऑप्शन बंद करवा दिया है।